बेगूसराय पुलिस को मिली कामयाबी,बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे दो अपराधी को दो देसी कट्टा एवं दो बाइक के साथ किया गिरफ्तार

दूसरी घटना में मटिहानी थाने की पुलिस ने 48 घंटे में गोलीबारी की घटना का उद्भेदन करते हुए मुख्य आरोपी अवधेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो देसी कट्टा के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है । पहली कामयाबी बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर पुलिस को उस वक्त लगी जब रात्रि गश्ती के दौरान संदिग्ध अवस्था में दो युवकों को उसने देखा और जब इसकी जांच की गई तो गिरफ्त में आए युवकों के पास दो देसी कट्टा एवं दो बाइक बरामद की गई जिसमें एक बाइक चोरी की बताई जा रही है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है दोनों ही अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन खोदावंदपुर थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर एक बड़ी घटना को टाल दिया है। इसके लिए खोदाबंदपुर पुलिस को पुरस्कृत किया जाएगा ।

वहीं दूसरी घटना में मटिहानी थाने की पुलिस ने 48 घंटे में गोलीबारी की घटना का उद्भेदन करते हुए मुख्य आरोपी अवधेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी अमित कुमार नामक अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है । गौरतलब है कि पैसे के लेनदेन के विवाद में अमित कुमार एवं अवधेश कुमार ने अपने ही फरीक को गोली मारकर घायल कर दिया था और उसी वक्त से पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई थी। आज अवधेश की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने यह कामयाबी हासिल की है।

वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि अमित कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट