बेगूसराय के युवक ने पेश किया मानवता की मिशाल, घायल को पहुंचाया असाताल,लोग कर रहे है प्रशंसा

घायल युवक की पहचान खगड़िया जिले के सौरभ कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के पोखरिया निवासी बिट्टू कुमार नामक एक युवक ने मानवता की मिसाल पेश की है जिसकी सराहना करते आज लोग नहीं थक रहे । दरअसल बिट्टू कुमार बीते शाम खगड़िया से अपने किसी काम से वापस अपने चार पहिया वाहन से बेगूसराय लौट रहे थे ।

इसी क्रम में उनकी नजर बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया के समीप एनएच पर लगे भीड पर पड़ी । उत्सुकता बस उन्होंने जाकर देखा तो एक युवक गंभीर अवस्था में गिरा हुआ था तथा सैकड़ों लोग तमाशबीन बने सिर्फ उसे देख रहे थे । जब बिट्टू कुमार ने स्थानीय लोगों से उसकी मदद करने की अपील की तो लोग धीरे-धीरे वहां सरकने लगे और किसी ने भी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया।

तब बिट्टू कुमार ने अकेले ही घायल युवक को अपनी गाड़ी में चढ़ाया एवं उसे लेकर बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे जहां ससमय इलाज होने की वजह से पीड़ित युवक की जान बच गई। घायल युवक की पहचान खगरिया जिले के सौरभ कुमार के रूप में की गई है ।

बताया जा रहा है कि सौरभ कुमार अपनी बाइक से बेगूसराय से खगड़िया की ओर जा रहे थे इसी क्रम में अज्ञात पिकअप चालक ने उन्हें ठोकर मार दी और मौके से फरार हो गया। जिसमें सौरभ कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लेकिन बिट्टू कुमार की तत्परता से सौरभ कुमार की जान बच गई।

आज सौरव कुमार के परिजन बिट्टू कुमार को धन्यवाद देते नहीं थक रहे। वहीं स्थानीय लोग भी बिट्टू कुमार की सराहना करते नहीं थक रहे हैं । पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया के समीप एनएच 31 की है।

डीएनबी भारत डेस्क