बेगूसराय में युवक की चाकू मारकर हत्या,परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी

युवक अपने घर से बाजार सामान खरीदने के लिए गया था उसी दौरान अपराधियों ने उसे घेर लिया और चाकू से गोद गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया जहां अपराधियों ने एक युवक को चाकू से गोद गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया सदन चक के समीप की है।

मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया के रहने वाले अशोक साह का पुत्र धीरज कुमार साह के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि धीरज कुमार साह घर से बाजार पर सामान खरीदने के लिए गया था उसी दौरान अपराधियों ने उसे घेर लिया और चाकू से गोद गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है।

फिलहाल इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने बलिया थाना पुलिस को दी मौके पर बलिया थाने की पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट