बछवाड़ा में बलान नदी के किनारे झारी से एक युवक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस मामले की जांच में जुटी  

मृतक की पहचान गोविंदपुर तीन पंचायत के वार्ड संख्या छह निवासी बालेश्वर सहनी का 28 वर्षीय पुत्र अजय सहनी के रूप में किया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के राजापुर गांव में सोमवार की सुबह युवक का शव मिलते ही छठ की खुशियां मातम में बदल गई। युवक का शव मिलने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गया और देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान गोविंदपुर तीन पंचायत के वार्ड संख्या छह निवासी बालेश्वर सहनी का 28 वर्षीय पुत्र अजय सहनी के रूप में किया गया है । ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक प्रदेश में रहता था और मजदूरी करने का काम करता था छठ पर्व को लेकर उक्त युवक कुछ ही दिन पहले गांव आया था ।

रविवार की देर रात अपने किसी ग्रामीण के द्वारा बुलाए जाने पर घर से बाहर गया और रात में घर वापस नहीं आया तो सोमवार की सुबह से उक्त युवक की तलाश परिजन व ग्रामीणों के द्वारा किए जाने लगा । खोजबीन के दौरान उक्त युवक का शव गांव में ही घर से कुछ दूर पर बलान नदी के समीप झाङी में एक पेड़ के नीचे पाया गया । युवक का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना पुलिस तत्क्षण राजापुर गांव स्थित घटनास्थल पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया व शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार सुमन ने बताया कि शव को देखने से प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है।

मृतक के गले में दाग का निशान है।शरीर में भी चोट का दाग है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पायगा। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पांच भाई में चौथा स्थान पर था। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत दो छोटे छोटे बच्ची छोड़ गए। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया,परिजनों रो रो कर बुरा हाल बन गया। रोने की आवाज सुन देखने वालो का भी दिल दहल गया।

डीएनबी भारत डेस्क