बेगूसराय में अपराधियों एक युवक को गला दबाकर किया हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

पुलिस ने दो युवक को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर पानी भरे गढ्ढे से युवक का शव को किया बरामद 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने निर्मम तरीके से एक युवक को गला दबाकर हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वही घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 29 की है। मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 के रहने वाले फेंकन महतो का पुत्र गोविंद कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि 27 नवंबर की रात से ही अचानक गोविंद कुमार दुकान पर से लापता हो गया था। काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल सका। परिजनों ने बताया कि थक हार कर लोहिया नगर थाना में हत्या का मामला दर्ज कराए थे। इस मामले में लोहिया नगर थाने के पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पूछताछ के दौरान दोनों युवक ने बताया है कि एक पानी भरे गड्ढा में शव को फेंका गया है। पुलिस के द्वारा उस पानी भरे गड्ढे में काफी खोजबीन किया गया आज सुबह इस पानी से पुलिस ने शव बरामद किया।

परिजनों ने बताया है कि गोविंद कुमार चौक पर पान का दुकान चलाता था और उसको घर से किसी ने बुलाकर ले गया और निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसका शव पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। फिलहाल इस घटना के बाद लोहिया नगर थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क