बेगूसराय में पत्नी को परीक्षा दिलाने गए युवक का अपराधियों ने हथियार के बल पर किया अपहरण

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधी अब बिल्कुल ही बेखौफ हो चुके हैं और लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र से सामने आ रही है जिसमें एक पीड़ित पत्नी ने हथियारबंद अपराधियों के द्वारा अपने पति के अपहरण का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है वह अपने पति के साथ स्नातक पार्ट वन का परीक्षा देने आई थी लेकिन जब वह परीक्षा देकर वापस निकली तो पति की बाइक लगी थी लेकिन पति गायब था। आसपास के लोगों से पूछने पर पता चला की स्कार्पियो सवार हथियारबंद लोगों ने जबरन उसके पति को स्कॉर्पियो पर बैठाया और चलते बने। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के आवेदन के आधार पर अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा निवासी नीतीश कुमार की पत्नी फुलकुमारी का आरोप है कि शुक्रवार को वह परीक्षा देने के लिए पति के साथ बाइक पर बेगूसराय जीडी कॉलेज पहुंची थी और परीक्षा के बाद जब वह बाहर निकली तब तक उसके पति का अपहरण हो चुका था। तत्पश्चात उसने परिजनों को उक्त घटना के संबंध में जानकारी दी। बाद में परिजनों के द्वारा रतनपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन दी गई है।

 

हालांकि पुलिस ममले को दर्ज कर सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घटना के पीछे का कारण क्या है और ना ही नीतीश कुमार का कुछ अता पता चल पाया है। बताया जा रहा है कि उक्त घटना के बाद से नीतीश कुमार का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। परिजनों के द्वारा बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार से नीतीश कुमार की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार भी लगाई गई है।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

BegusaraibiharcrimeDNBDNB Bharatkidnapped
Comments (0)
Add Comment