अज्ञात पिकअप की ठोकर से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस जुटी है लोगों को समझाने में

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में रफ्तार का कहर लगातार जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इस घटना के बाद एनएच 28 पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित अयोध्या चौक के समीप की है।

मृतक व्यक्ति की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव के रहने वाले मेदो सिंह का पुत्र गौरी शंकर कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक गौरी शंकर कुमार अपने मोटरसाइकिल से सवार होकर किसी काम से तेघड़ा बाजार जा रहा था। तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार सीधे मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया। जिससे गौरी शंकर कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। वही इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तेघड़ा थाने की पुलिस को दी। मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर लोगों को शांत कराने में जुटी हुई हैं। फिलहाल तेघड़ा थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।बताया जाता है कि घर का इकलौता पुत्र था ।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

accidentBegusaraibihardeathDNBDNB Bharatteghra
Comments (0)
Add Comment