बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता एक देशी कट्टा,46 जिंदा कारतूस के साथ एक कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

अपराधी हथियार के बल पर भूमि कब्जा कर अपना बर्चस्व स्थापित कर दूसरे के फसल की कटनी कर करने का काम किया करता था।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय मे अवैध हथियार एवं पेशेवर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में एसटीएफ के साथ संयुक्त कार्रवाई मे बेगूसराय पुलिस ने एक देशी कट्टा एवं 46 जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात अपराधी एवं भूमि माफिया को गिरफ्तार किया है ।

बताते चले की नौ अप्रैल को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर चमन टोल मे सिकंदर यादव के पुत्र बाना यादव उर्फ बंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रघुनाथपुर क्षेत्र का कुख्यात यह अपराधी हथियार के बल पर भूमि कब्जा कर अपना बर्चस्व स्थापित कर दूसरे के फसल की कटनी कर करने का काम किया करता था।

इस कार्रवाई में साहेबपुर कमाल थाना के थाना अध्यक्ष मनीष कुमार एवं एसटीएफ बिहार की संयुक्त टीम के द्वारा चमन टोल गाँव के किनारे बहियार के पास घेराबंदी कर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक देशी कट्टा, 46 जिन्दा कारतूस, एक गोली का खोखा, एक गोली का बिन्डोलिया एवं एक मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया गया।

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि समय पर पुलिस की त्वरित कारवाई से कुख्यात अपराधकर्मी को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। छापेमारी दल में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी को उनके द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि रात अपराधी पर कई मुकदमे दर्ज है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट