विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर बेगूसराय पुलिस लाइन में स्वास्थ्य परिक्षण शिविर का किया गया आयोजन

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार एवं आईएमए बेगूसराय के चिकित्सा पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर चिकित्सा परिक्षण शिविर का किया उद्घाटन।

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार एवं आईएमए बेगूसराय के चिकित्सा पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर चिकित्सा परिक्षण शिविर का किया उद्घाटन।

डीएनबी भारत डेस्क 

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर आईएमए बेगूसराय के द्वारा पुलिस लाइन में चिकित्सा परिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार एवं आईएमए चिकित्सा पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

तत्पश्चात एसपी योगेंद्र कुमार ने आईएमए के पदाधिकारी एवं उपस्थित चिकित्सकों को पौधा देकर सम्मानित किया। इस स्वास्थ्य परीक्षण कार्यक्रम में पुलिस केंद्र में कार्यरत सभी कर्मियों एवं पदाधिकारियों का आधुनिक तरीके से स्वास्थ्य  जांच पड़ताल किया गया।

आईएमए के सचिव रंजन चौधरी ने कहा की पुलिस लोगों की सेवा में 24 घंटे कार्यरत रहती है और ऐसे में उन्हें अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखने का भी समय नहीं मिलता अतः चिकित्सकों का भी धर्म है कि पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य का समुचित खयाल रखें।

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि आईएमए के द्वारा 10 सदस्य टीम को जिला पुलिस केंद्र भेजा गया था जहां पर पुलिस कर्मियों का समुचित इलाज एवं स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया। आईएमए की इस पहल से बेगूसराय पुलिस का मनोबल बढ़ा है। अतः आईएमए के सभी पदाधिकारी एवं चिकित्सक धन्यवाद के पात्र हैं। आगे भी यह कार्यक्रम विधिवत चलता रहेगा।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai