वार्ड पार्षद ने किया सड़क पर जलजमाव का निरीक्षण

चकिया में जलजमाव का मुख्य पार्षद ने किया निरीक्षण। चकिया में नाले पर से अतिक्रमण को हटाने का दिया निर्देश। नप बीहट के चकिया में वार्ड 34 व 35 के सीमा क्षेत्र सड़क पर है जलजमाव

 

डीएनबी भारत डेस्क

रविवार को मुख्य पार्षद बबीता देवी ने नगर परिषद बीहट क्षेत्र अन्तर्गत वार्ड 34 व 35 के सीमा क्षेत्र चकिया में मथुरा साह के घर के समीप पीसीसी सड़क पर हुए जलजमाव का स्थल निरीक्षण किया। जहां स्थानीय लोगों ने बताया कि चकिया में नाला ओवरफ्लो हो जाने की वजह से नाले के गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। इस वजह से चकिया जाने वाली मुख्य पीसीसी सड़क पर पिछले कई माह से जलजमाव की स्थिति बनी है। नाले से निकलने वाली गंदे पानी व उससे निकलने वाली दुर्गंध से एक ओर उक्त सड़क होकर गुजरने वाली राहगीरों व वाहन चालकों को जान जोखिम में डाल कठिनाइयों का सामना करना पर रहा है, तो वही दूसरी ओर वहां जिन लोगों का घर है वहां नाले से निकलने वाले दुर्गंध से परेशान हैं।

स्थानीय लोगों के आग्रह पर स्थल निरीक्षण करने पहुंची बीहट नगर परिषद के मुख्य पार्षद बबीता देवी ने कहा कि जलजमाव स्थल पर तत्काल नाले व सड़क को बेहतर ढंग से सफाई करवाया जाएगा, इसके बाद जल्द ही उक्त समस्याओं को स्थाई रूप से समाप्त करने के लिए पहल किया जाएगा। मुख्य पार्षद ने कहा कि चकिया में जिन लोगों ने नाले को अतिक्रमण कर रखा है उसे तत्काल मौखिक रूप से कहने तथा लिखित नोटिस भेजकर अतिक्रमण हटवाए जाने का निर्देश दिया।

मुख्य पार्षद ने चकिया में जलजमाव स्थल से ही बीहट नगर परिषद के अधिकारी को वीडियो कॉल के माध्यम से स्थिति से अवगत करवा अविलंब समस्याओं को दूर करने का निर्देश दिया है। इस मौके पर वार्ड 34 के वार्ड पार्षद नेहा पटेल, वार्ड 35 के वार्ड पार्षद खुशबू देवी, पूर्व उप मुखिया कुमार राजा, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि रजनीश पटेल टोनी, अधिवक्ता अवधेश राय, शिक्षक कन्हाई चंद्र राय, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि प्रमोद पासवान, सुनील कुमार, राजद नेता रामानंद प्रसाद यादव समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

बेगूसराय से धर्मवीर कुमार 

BegusaraibiharBihar newsBihatDNBDNB Bharat
Comments (0)
Add Comment