बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े की व्यवसाई के घर पर गोलीबारी, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

 

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर के एक व्यवसायी के घर पर तथा दो अन्य स्थानों पर रविवार की दोपहर बदमाशों के द्वारा किये गए फायरिंग के बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को ले पहले फजिलपुर में सड़क जाम कर दिया। उसके बाद थाना के आगे बीबीएस पथ को जाम कर दिया। थाना के आगे दो घंटे तक सड़क जाम रहने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार मौके पर पहुंच कर अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आश्वासन दे सड़क जाम हटवाया। पीड़ित व्यवसायी संपत लाल चौधरी ने बताया कि रविवार की दोपहर अपराधी अजय सिंह व दो अन्य बदमाश आये और फायरिंग की। जिसमें व्यवसायी बाल बाल बच गए। बदमाश दो लाख रुपए की मांग कर रहे थे। पीड़ित के अनुसार, रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी देकर चले गये। बदमाशों द्वारा वीरपुर बाजार विश्वकर्मा चौक व वीरपुर पेट्रोल पंप के पास भी फायरिंग की गई।

गोलीबारी की घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गये और फजिलपुर में वीरपुर-पकठौल पथ को जाम कर दिया। जाम कर रहे लोगों ने बताया कि सड़क जाम के दौरान वहां पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजी जिससे दो लोग जख्मी हो गये। जबकि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने यह भी बताया कि एक आदमी के उकसावे पर पहले पुलिस के उपर इंट पत्थर फेका गया तो पुलिस ने लाठियां भांजी। उसके बाद लोग और उग्र हो गए तथा थाना के आगे पीड़ित व्यवसायी, उसकी पत्नी, बच्चों के साथ लोगों ने बीबीएस पथ पर बैठकर सड़क को जाम कर दिया। लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे। सड़क जाम की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी अमित कुमार कई थाने की पुलिस के साथ वहां पहुंच लोगों से सड़क जाम हटाने की अपील की परंतु लोग नहीं माने। तब एसपी ने वहां पहुंच कर लोगों से कहा कि आपलोग निश्चिंत रहिये सभी अपराधी अविलंब पकड़े जाएंगे और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पीड़ित व्यवसायी को सुरक्षा प्रदान की जायेगी। तब जाकर सड़क जाम हटा।

सड़क जाम का नेतृत्व व्यवसायी मो आबिद, राहुल कुमार, पंकज चौधरी आदि कर रहे थे। मौके पर मुखिया त्रिपुरारी कुमार, पूर्व मुखिया रामप्रवेश सिंह, सुखराम महतों, जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद चौधरी, पूर्व जिला पार्षद विपिन कुमार पासवान आदि मौजूद थे।

बीरपुर, बेगूसराय से गोपल्लव 

BegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharatpolice
Comments (0)
Add Comment