बेगूसराय में विवाद के तीन दिन बाद पुलिस को नही पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर बवाल काटा तथा हो हंगामा किया

मामला बछवारा थाना क्षेत्र के दादूपुर पंचायत की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में बीती रात पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर बवाल काटा तथा हो हंगामा किया। मामला बछवारा थाना क्षेत्र के दादूपुर बिशनपुर गांव की है। लोगों का आरोप है कि तीन दिन पूर्व बिशनपुर के ही रहने वाले एक छात्र अमन कुमार को मामूली बात की वजह से गांव के वीरेन यादव, लालो यादव सहित अन्य लोगों ने गर्दन मरोड़ दिया जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है ।

वही आरोप लगाया जा रहा है कि आरोपियों के द्वारा अमन कुमार की मां को भी अर्धनग्न कर पीटा गया । घटना की सूचना देने के बावजूद तीन दिनों तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिससे लोग आक्रोशित हो गए और बीती रात जमकर बवाल काटा। तत्पश्चात मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू की। दरअसल पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के दादूपुर बिशनपुर दियारा की है।

लोगों का कहना है कि अमन कुमार नामक छात्रा गंगा स्नान करने के लिए गया था और वहीं उसका वीरेन यादव के पुत्र से कहा सुनी हुई बाद में मामला को शांत करवा दिया गया। लेकिन जब अमन कुमार अपने घर पहुंचा तब वीरेन यादव, लालो यादव अपने अन्य सहयोगियों के साथ उसके घर पहुंच गया और बुरी तरह पिटाई के बाद अमन कुमार का गर्दन मरोड़ दिया, जिससे वह मारनासन्न हो गया।

इतना ही नहीं अमन कुमार को मरा समझ कर उसे वहीं छोड़ दिया और मौके पर मौजूद उसकी मां को आरोपियों ने अर्धनग्न कर पिटाई की। तथा खींच कर ले जा रहा था तभी ग्रामीण जमा हो गए तब आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों का कहना है की घटना के बाद बछवाड़ा थाने की पुलिस को उक्त घटना की जानकारी दी गई थी। लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई और आरोपी के द्वारा बार-बार पीड़ित परिवार को धमकी दिया जाने लगा।

फिलहाल लोगों के आक्रोश को देखते हुए देर रात बछवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत करवाया एवं छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अमन कुमार का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रीत परिवार के द्वारा रास्ता का विवाद की भी बात बताई जा रही है परिवार के लोगों का कहना है की पीड़ित परिवार को उसके घर जाने से आरोपी माना करते हैं और इस वजह से भी लगातार आरोपी के द्वारा प्रताड़ित किया जाता था।

डीएनबी भारत डेस्क