विश्व स्तर के छात्र संगठन एबीवीपी से जुड़ने के लिए आज के युवा काफी उत्साहित:- राज्य विश्वविद्यालय संयोजक कन्हैया कुमार

 

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंझौल नगर इकाई के अंतर्गत राज्य विश्वविद्यालय संयोजक कन्हैया कुमार के आवास पर सदस्यता अभियान को लेकर बेगूसराय उत्तर जिला केंद्र की बैठक करके सदस्यता प्रमुख अमित कुमार सिंह गप्पू के नेतृत्व में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। इसी अवसर पर राज्य विश्वविद्यालय संयोजक कन्हैया कुमार ने कहा कि पूरे उत्तर बिहार में सदस्यता अभियान को लेकर आज बैठक बुलाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस एक साथ किया जा रहा है।

इसी निमित्त बेगूसराय विभाग उत्तर जिला केंद्र मंझौल में सदस्यता अभियान को लेकर प्रमुख रूप से चर्चा करते हुए सभी छह प्रखंड में महोत्सव की तरह सदस्यता अभियान को विभिन्न कार्यक्रम को करके किया जाएगा। इस सदस्यता अभियान में 15000 लक्ष्य उत्तर जिला केंद्र का रखा गया है। जिसको आम छात्र-छात्राओं से संपर्क करके सदस्य बनाकर एवं शिक्षक कार्यकर्ताओं को भी जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

इसी अवसर पर मंझौल नगरमंत्री मुकेश कुमार एवं नगर उपाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद का सदस्यता अभियान प्रमुख रूप से सभी कार्यकर्ता मिलजुल कर योजना बनाते हुए लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिन-रात अनुशासन पूर्वक चिंता करते हुए इस सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए लगेंगे। इसी अवसर पर सदस्यता प्रमुख अमित कुमार गप्पू एवं चेरिया बरियारपुर के वरिष्ठ छात्रनेता धीरज कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद का जो लक्ष्य मंझौल जिला केंद्र के अंदर आनेवाले सभी इकाई को दिया गया है

उन सभी इकाइयों में इस सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करने के लिए प्रवासी कार्यकर्ता को लगाए जाएंगे एवं उत्तर बिहार प्रांत के द्वारा निर्देशित फैज़ के माध्यम से सदस्यता अभियान को करने का निर्णय लिया गया है। जिसको हम सभी कार्यकर्ता एवं शिक्षक कार्यकर्ता मिलकर इस अभियान को बेहतर तरीके से सफल बनाने में एकजुट होकर काम करेंगे।

इसी अवसर पर छात्रा नेत्री मुस्कान कुमारी ने कहा कि इस बार के सदस्यता में ज्यादा-से-ज्यादा छात्राओं को सदस्यता देकर विद्यार्थी परिषद के इस महाअभियान के निमित्त सदस्यता दिलाया जाएगा। जिससे इस छात्र संगठन के दैनिक जीवन में एवं छात्राओं के विचार एवं शैक्षिक जीवन में बदलाव जरूर देखने को मिलेगा। मौके पर घनश्याम झा, धीरज कुमार, संजय कुमार, मुकेश कुमार, अमित कुमार, मुस्कान कुमारी, पूजा कुमारी, शिवानी कुमारी आदि उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क