गश्ती के दौरान वीरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 27 कार्टुन विदेशी शराब, दो शराब कारोबारी समेत एक वाहन जप्त

 

खेतों में से एक पिंकअप समेत 23 कार्टुन विदेशी शराब के साथ वाहन समेत एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना में पदस्थापित महिला पुलिस पदाधिकारी प्रियंका अर्श को शुक्रवार की रात उस समय बड़ी सफलता मिली जब उक्त पुलिस पदाधिकारी अपने दल बल के साथ रात्री गस्ती के लिए निकला था।इसी दौरान गूप्त सुचना के आधार पर वीरपुर थाना क्षेत्र स्थित टांरी बांध के समीप एक सेलेरियो कार जिसका रजिस्ट्रेशन संख्या बीआर 09 ए पी 5619 था।

शक के आधार पर उस वाहन को अपने कब्जे में लेते हुई तलाशी ली गई। जांच के दौरान वाहन से मैकडॉवेल नम्बर वन का 4 कार्टुन 375 एमएल का विदेशी शराब बरामद हुआ। साथ ही वाहन चालक सुजपुरा गांव निवासी राम रोहनी महतों का पुत्र श्रवण कुमार को गिरफतार कर लिया। वाहन चालक से पुछताछ के उपरांत निशान देही के आधार पर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने एक टीम का गठन किया

जिसमें पुलिस पदाधिकारी अंजलि कुमारी के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी कुमारी प्रियंका अर्श, पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार समेत शस्त्र बल के अलावे विभिन्न मुहल्लों के चौकिदारों के द्वारा छापेमारी के दौरान टांरी बांध के समीप विभिन्न खेतों में से एक पिंकअप समेत 23 कार्टुन विदेशी शराब के साथ वाहन समेत एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी के दौरान 375 एमएल के मैकडॉवेल नम्बर 1 का 27 कार्टुन यानी 242.25 लीटर विदेशी शराब,एक चार पहिया वाहन समेत दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी सुजपुरा गांव के श्रवण कुमार व वीरपुर गांव के हरेराम चौरसिया का नाम शामिल हैं।

बेगूसराय वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट