विरोधी चाहते हैं इस्लाम का झंडा गाड़ना हमारे नेता चाहते हैं भारत माता का झंडा गाड़ना:- गिरिराज सिंह

 

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा की अध्यक्षता में भाजपा बेगूसराय की प्रभावशाली विस्तृत जिला कार्यसमिति की बैठक हुई संपन्न

डीएनबी भारत डेस्क

भाजपा जिला कार्यसमिति की विस्तृत बैठक शहर के बिशनपुर स्थित शक्ति वाटिका सभागार में भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। हजारों की उपस्थिति में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना अपना रजिस्ट्रेशन करवा कर कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया । बैठक की शुरुआत वंदे मातरम  गायन एवं दीप प्रज्वलंन कर किया गया। सर्वप्रथम अध्यक्षीय संबोधन करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा ने कार्य समिति की बैठक में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया एवं उन्होंने कहा कि आज जिस महत्वपूर्ण  बैठक में हम एकत्र हुए है यह समय है जब हमें अपनी पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जमीनी स्तर पर उतारने के लिए मिलकर काम करना है

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की सोच और सिद्धांत ही हमारी पहचान है हमें अपने विचारधारा को मजबूती से आगे बढ़ाना है उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि जीत के बाद पहली बार जब आदरणीय गिरिराज सिंह जी जिला में प्रवेश किया तो जिले को पहला तोहफा निफ्ट के रूप में दिया साथ ही साथ उलाव हवाई अड्डे के लिए भी उन्होंने पत्र लिखकर बिहार सरकार से जमीन एक्वायर करने की मांग की।  भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश प्रसाद राय ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा इसके उपरांत प्रस्तावों पर विस्तृत चर्चा हुई। अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच  हुंकार भरी ।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हर एक कार्यकर्ता हमारे लिए अमूल्य है कार्यकर्ताओं के योगदान के बिना हमारे सपने अधूरे हैं हमें गांव-गांव घर-घर जाकर लोगों को हमारे विकास के एजेंडे से अवगत कराना होगा उन्होंने कहा कि समाज के उत्थान के लिए हम लोग विशेष प्रयास कर रहे हैं महिलाओं युवाओं और किसानों को सशक्त बनाने के लिए विशेष योजनाओं का क्रियान्वन हो रहा है उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मूल उद्देश्य समाज के हर वर्ग को न्याय दिलाना और हर व्यक्ति को विकास की धारा से जोड़ना है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार औऱ देश में नरेंद्र मोदी की सरकार दलितों, पिछड़ों औऱ अकलियत के साथ साथ ग़रीब सवर्णों के उत्थान क़ो लेकर जो काम किया है। वह काबिले तारीफ़ है।

तभी तो डबल इंजन की सरकार में आज बिहार औऱ देश का तेज़ी से विकास हों रहा है। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि  विरोधी चाहते हैं इस्लाम का झंडा गाड़ना हमारे नेता चाहते हैं भारत माता का झंडा गाड़ना, गिरिराज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भारत माता के लिए कार्य कर रहें है।हर जगह भगवा झंडा लहराना ही कार्यकर्ताओं का उद्देश्य है। शामहो पुल के मुद्दों पर उन्होंने कहा कि शामहो पुल का बनना तय है। विधान पार्षद सर्वेश कुमार ने कहा कि बीजेपी जन जन तक पहुंचने वाली एक मात्र पार्टी है जो सबका ख्याल रखती है। सबको साथ लेकर चलती है औऱ सबका विकास करती है।

नगर विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है एक समृद्ध और खुशहाल समाज का निर्माण और हम कार्यकर्ताओं की मेहनत और निष्ठा ही हमें इस लक्ष्य तक पहुंचाएगी। प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस लिया है और अभी से कार्यकर्ता मिशन 2025 के लिए जी जान से लग चुके हैं। कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री ललन मंडल ने सांगठनिक कार्यक्रमों की जानकारी दी। दरअसर बिहार में मिशन 2025 क़ो भेदने की बूथ स्तर पर तैयारियां तेज़ हो गईं है। लिहाजा बीजेपी ने पूरी तरह कमर कस लिया है। यहीं वज़ह है की अभी से पार्टी कार्यकर्ताओं क़ो ज्यादा से ज्यादा लोगों क़ो जोड़ने का टास्क दिया जा रहा है ताकि 2025 के विधानसभा चुनाव में जीत की राह आसान हो सके।

बैठक के दौरान आगामी कार्यक्रम एक पेड़ माँ के नाम, मंडल कार्यसमिति की बैठक,तिरंगा यात्रा, महापुरुषों के मूर्ति की सफाई सहित अन्य कार्यक्रमों के रूप रेखा तैयार हुई। मंच संचालन जिला महामंत्री राकेश पांडे ने किया। बैठक में क्षेत्रीय सह प्रभारी रविन्द्र रंजन ,पूर्व विधायक श्री कृष्णा सिंह किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन सिंह युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नीरज नवीन सुनील राम पूर्व जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह, संजय सिंह, संजय कुमार खगड़िया के जिला प्रभारी अमरेंद्र कुमार अमर बेगूसराय के प्रभारी विकास कुमार सिंह, जिला परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, जिला महामंत्री कुंदन भारती,

रामप्रवेश सहनी, राकेश पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष विकास कुमार, रौनक कुमार, कृष्णमोहन पप्पू ,मृत्युंजय कुमार वीरेश, अमित देव जिला मंत्री बब्लेश पार्थ सारथी, जिला प्रवक्ता शुभम कुमार, अमित कुमार, युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुमित सनी सहित भाजपा के सभी मंडल अध्यक्ष,महामंत्री ,मंच मोर्चा के अध्यक्ष और कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क