बछवाड़ा में वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष प्रभात कुमार व प्रभारी संतोष सिंह निषाद को बनाया गया

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के अरबा पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में वीआईपी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता वीआईपी के जिला प्रभारी सह पुर्व जिला परिषद दुलारचंद सहनी ने किया. मंच संचालन पुर्व पंचायत समिति सदस्य सरयुग सहनी ने किया.बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष जय जय राम सहनी के नेतृत्व में पार्टी का विस्तारीकरण के साथ साथ केन्द्र व राज्य सरकार के डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा सरकार की नाकामी के कारण जगह जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है.

बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति अधिवक्ता प्रभात कुमार को प्रखंड अध्यक्ष पद के लिए  चुना गया. वही वीआईपी के प्रखंड युवाध्यक्ष सुनीत कुमार शर्मा उर्फ राजा शर्मा,छात्र प्रखंड अध्यक्ष अजय पोद्दार,आईटी शेल का अध्यक्ष विजय महतो निषाद व दलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष इंडिया बाबू तथा प्रखंड प्रभारी संतोष सिंह निषाद का भी चयन सर्वसम्मति से किया गया. पुर्व जिलापरिषद ने कहा कि वीआईपी पार्टी बिहार से भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम करेगा.वर्तमान समय में डबल इंजन की सरकार में विभिन्न योजनाओं में लुट मचा है,हर तरफ पदाधिकारियों की मनमानी से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है.

बैठक के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नवनिर्वाचित पदाधिकारिओं ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया की पंचायत के विभिन्न बुथ स्तर पर जाकर पार्टी को मजबुर बनाने का काम करेंगे. और आगामी विधानसभा सभा चुनाव के दौरान पार्टी जो भी उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी उस पार्टी उम्मीदवार को जीत दिलाने का काम करेंगे.बैठक के दौरान भगवानपुर प्रखंड प्रभारी सुरेंद्र सहनी ,पैक्स अध्यक्ष उदय सहनी, धरवेंद्र रजक,दिनेश महतो,मिथुन सहनी सज्जन सहनी अमोल सहनी सुमंत प्रितमिलन,महताब उद्दीन सुभाष शर्मा समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

डीएनबी भारत डेस्क