विकसित भारत योजना के तहत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव कार्यक्रम का हुआ आयोजन, लोगों को दी गई विभिन्न योजना की जानकारी

बेगूसराय जिले के भगवानपुर प्रखंड अन्तर्गत दामोदरपुर ब्रह्मम स्थान में बुधवार को विकसित भारत योजना के तहत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय जिले के भगवानपुर प्रखंड अन्तर्गत दामोदरपुर ब्रह्मम स्थान में बुधवार को विकसित भारत योजना के तहत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान इलाके के विभिन्न संगठन समेत सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरूष ने भाग लिया।

लोगों को दी जाने वाली राशन,किसानों को दी जाने वाली किसान सम्मान निधि समेत अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी दी गयी। लाइव कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री के द्वारा किए जा रहे विभिन्न लाभकारी योजनाओं की जानकारी दी। जैसे उजाला योजना,इस अवसर पर उपस्थित लोगों को प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने संकल्प भी दिलाया।

मौके पर स्थानीय विधायक सुरेंद्र मेहता ,चिकित्सा पदाधिकारी मनोज कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक विजय कुमार ,भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलराम सिंह,भाजपा मंडल अध्यक्ष महेंद्र महतों, स्थानीय मुखिया राजकुमारी देवी, पूर्व जिला परिषद सदस्य पंकज पासवान ,हेमंत चौधरी, डीलर नरेश चौधरी आदि उपस्थित थे।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट