विकशित भारत का निर्माण ही मोदी सरकार की गारंटी: राम कुमार

 

खोदावंदपुर में बीजेपी के चलो गांव की ओर कार्यक्रम का आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर प्रखंड विकशित भारत का निर्माण ही मोदी सरकार का गारंटी है। उक्त बातें भजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष राम कुमार वर्मा ने खोदावंदपुर के बरियारपुर पश्चमी पंचायत भवन में पार्टी द्वारा आयोजित चलो गांव की ओर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा अगले पांच वर्षों तक गरीबी रेखा से नीचे सभी लोगो को मुफ्त में राशन, किसानों को प्रतिवर्ष छह हजार रुपये किसान सम्मान निधि, महिलाओ को उज्वला योजना का लाभ, हर घर और खेत को पानी व बिजली, गरीबो को स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रत्येक वर्ष आयुष्मान योजना से पांच लाख तक का इलाज, मुद्रालोन, कौशल विकास योजना के तहद युवको को तकनीकी रूप से दक्ष करना, रोजगार का अवसर, हर भवनहीन को प्रधानमंत्री द्वारा पक्का मकान, हर घर शौचालय का निर्माण, कम्प्यूटर शिक्षा एवं स्मार्ट क्लास, डिजिटल इंडिया से युवाओ को जोड़ना, एटीएम व पेटीएम की सुविधा, हर गांव को प्रधानमंत्री सड़क योजना से जोड़ना, अयोधया में भव्य राम मंदिर का निर्माण एवं प्राणप्रतिष्ठा सहित प्रधानमंत्री द्वारा किए गए दर्जनों ऐसी योजनाए और काम है जो देश के विकास  में मील का पत्थर साबित हो रहा है। आज गांव और शहर का फर्क मिट गया है।

यह मोदी की गारंटी है। विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री के खिलाफ सिर्फ दुष्प्रचार करती है। मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। आने वाले लोक सभा चुनाव में आप जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 से अधिक सीट जीतकर केंद्र में एक बार पुनः सरका बनाएगी यह मोदी की गारंटी है। कार्यक्रम को भाजपा मंडल अध्यक्ष राजीव कुशवाहा, पूर्व मंडल अध्यक्ष शशि भूषण मेहता, पार्टी नेता जवाहर चौधरी, प्रकाश झा उर्फ श्याम झा, राम प्रीत महतो, अरुण गुप्ता समेत अनेक कार्यक्रताओं ने संबोधित किया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट