डिप्टी सीएम तेजस्वी पर मानहानि करेंगे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, जानें क्या है मामला…

डीएनबी भारत डेस्क 

विजय कुमार सिन्हा नेता विरोधी दल ने शराब बरामदगी मामले में अपने समधी का नाम घसीटे जाने एवं अपना नाम आक्षेपित किए जाने पर कहा है कि इस भ्रामक, असत्य एवं फेक न्यूज़ पर चर्चा एवं प्रतिक्रिया देने के विरुद्ध उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, विधायक भाई बीरेंद्र एवं शकील अहमद खां पर माफी नहीं मांगने पर मानहानि का मुकदमा करेंगे। अपने सरकारी आवास पर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने यह बात कहीं।

सिन्हा ने कहा कि सोमवार को बिहार विधानसभा के सत्र शुरू होने पर उनसे सदन में माफी मांगने के लिए कहेंगे। अध्यक्ष से भी अपेक्षा हैं कि सदन में इस असत्य मामले को उठाने के लिए दोनों विधायकों से माफी मांगने के लिए निदेशित करें और विधानसभा की कार्यवाही से निराधार वक्तव्य विलोपित कराए। साथ ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से भी वे माफी मांगने के लिए कहें।

सिन्हा ने कहा कि लखीसराय के घोंगसा में शराब मामले में गिरफ्तार मुनचुन कुमार जदयू का झंडा पोस्टर लगाकर बाइक पर घूमता हैं। मेरा उससे दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यदि परिवार या कोई सगा संबंधी भी कभी यह काम करे तो उसे सजा दो, जेल भेजो या फांसी चढ़ा दो। मैं किसी को बचाने या फंसाने का खेल नहीं खेलता हूँ मेरा दोहरा चरित्र नहीं है की सजायाफ्ता को भी अपना नेता बनाकर गौरवान्वित महसूस करूं। सिन्हा ने कहा कि संसदीय कार्य मंत्री ने सदन में इस मामले की जांच की बात कही है। मेरा उनसे आग्रह है कि वह सोमवार को सदन पटल पर उक्त जांच रिपोर्ट को रखें।

सिन्हा ने मीडिया कर्मियों को पुलिस एवं ग्रामीण द्वारा दर्ज प्राथमिकी की प्रति उपलब्ध कराते हुए कहा कि वे इस धमकी से डरने वाले नहीं है। वे नेता प्रतिपक्ष का दायित्व निर्भीक एवं निडर होकर निभाते रहेंगे। जहरीली शराब, हत्या, लूट, बलात्कार एवं अन्य अपराधिक मामलों को उठाते रहेंगे। इन मामलों में उनके राज्य व्यापी भ्रमण से जनता जागरूक हुई है जिससे सरकार असहज हो गई है। सरकार के धमकी से हम डरने वाले नहीं है। बिहार को बर्बाद करने वालों से अंतिम दम तक लड़ते रहेंगे।

प्रेस वार्ता में संजय मयूख, वरिष्ठ विधान पार्षद पवन जायसवाल, सदस्य विधान सभा विनोद शर्मा, प्रवक्ता एवं भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह आदि भी उपस्थित थे।

सरफराज आलम 

Comments (0)
Add Comment