विधुत विभाग के पदाधिकारियों समेत कर्मीयों पर मामला दर्ज

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत के वार्ड नं 9 मुबारकपुर फुलकारी में करेंट लगाने से हुए 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत के मामले में मृतक व्यक्ति कि पत्नी कलसुम खातुन ने वीरपुर थाना में आवेदन देकर विधुत विभाग के पदाधिकारियों समेत कर्मीयों के विरुद्ध अपने पति के मौत हो जाने का जिम्मेदार ठहराते हुए मामला दर्ज करायी है। पीड़िता ने थाना को दिए आवेदन में आरोप लगाई है कि विधुत विभाग के कर्मीयों और पदाधिकारियों के द्वारा विधुत प्रवाहित खड़े पोल को गिरने से बचाने को लेकर स्टेक दिया गया है।

जिस स्टेक की तार में विद्युत प्रवाहित हो रही थी। जिसको लेकर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा विद्युत विभाग को जानकारी दी गयी थी। लेकिन विद्युत विभाग के किसी भी पदाधिकारी के द्वारा संज्ञान नहीं लिया गया और ना ही कर्मी को स्टेक में आने वाले विद्युत ठिक करने का निर्देश दिया गया था।

बुधवार को मेरे पति मोहम्मद इंसान पोल के बगल से गुजर रहे थे। उसी दौरान स्टेक में सटते ही विद्युत अपनी ओर खींच लिया. विद्युत को अपनी ओर खींचते ही तत्क्षण उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दिया गया है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट