समस्तीपुर: विधायक शाहीन ने किया अल्फा हॉस्पिटल का उद्घाटन, लोगों को मिलेगी बेहतर सुविधा

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर/स्थानीय विधायक व राजद के मुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने रविवार को शहर के मथुरापुर स्थित अल्फा हॉस्पिटल का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया।इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए शाहीन ने कहा की शहर के आस पास इस तरह के हॉस्पिटल और एक अच्छे डॉक्टर की जरूरत थी।मुझे पूरी उम्मीद है की यह हॉस्पिटल आम लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरेगा।

उन्होंने इसके लिए हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉक्टर शाहनवाज अख्तर की प्रशंसा करते हुए कहा की डॉक्टर शाहनवाज लंबे समय तक विदेशों में रहकर अपनी सेवा प्रदान की है और इन्हे शिशु के रोगों में महारत हासिल है।इस हॉस्पिटल के खुल जाने से यहां के लोगों को पटना,दरभंगा जाने से मुक्ति मिलेगी।वहीं डॉक्टर शाहनवाज ने इस अवसर पर कहा की वो सेवा भावना से अपने शहर में आए हैं।

उन्होंने सत्रह सालों तक युगांडा अफ्रीका,तंजानिया के अलावा मालदीव और दिल्ली में अपनी सेवा प्रदान कर चुके हैं।अब मैं अपने देश और अपने शहर में रहकर यहां के लोगों की सेवा करना चाहता हूं। उन्होंने बताया की अल्फा हॉस्पिटल में सभी तरह की जांच और दवा के अलावा बच्चों का आईसीयू की सुविधा उपलब्ध है।उन्होंने सेवा का एक मौका प्रदान करने की अपील की।

इस अवसर पर डॉक्टर अब्दुल सलाम,डॉक्टर ख्य्याम, डॉक्टर तारिक के अलावा राज़ीउल इस्लाम रिज्जू,नंद किशोर साहनी,जमशेद आदिल उर्फ सोनू करीम,आफताब अहमद,अब्दुल वहाब ,एहसानुल हक चुनने,मज़हर आलम,इमाम रिज़वी, समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट