वीरपुर थानाध्यक्ष की विदाई सह सम्मान समारोह का किया गया आयोजन,समारोह में जनप्रतिनिधि,समाजसेवी व पदाधिकारियों ने लिया भाग

बरौनी अंचल के इंस्पेक्टर रजनीश कुमार ने कहा कि निवर्तमान थानाध्यक्ष ने अपनी कार्यशैली से प्रेरणा देने का कार्य किया है,अपनी उपलब्धि से यह जनमानस के बीच लोकप्रिय रहा।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना परिसर में रविवार को निवर्तमान थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार का विदाई समारोह तथा नए थानाध्यक्ष पल्लव का समारोह पूर्वक स्वागत किया गया। कार्यक्रम में थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि,समाजसेवी,व व्यवसाई समेत अन्य बुद्धिजीवियों ने भाग लिया।इस दौरान निवर्तमान थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार को विदाई एवं नए थानाध्यक्ष पल्लव का अभिनंदन किया गया।

इस दौरान उपस्थित लोगों ने निवर्तमान थानाध्यक्ष को शॉल,फूल माला,बुके, श्रीमद्भागवत व श्रीकृष्ण की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया।वहीं नए थानाध्यक्ष को भी लोगों ने फूल माला व चादर देकर सम्मानित करते हुए स्वागत किया। इस अवसर पर बरौनी अंचल के इंस्पेक्टर रजनीश कुमार ने कहा कि निवर्तमान थानाध्यक्ष ने अपनी कार्यशैली से प्रेरणा देने का कार्य किया है।अपनी उपलब्धि से यह जनमानस के बीच लोकप्रिय रहा।

जो आज विदाई समारोह में साफ स्पष्ट हो रहा है।बीडीओ अरुण कुमार निराला ने कहा कि इनका कार्यकाल हमेशा यादगार रहेगा।यहां की जनता इनके कार्यकाल से काफी संतुष्ट दिखे यह सबसे बड़ी उपलब्धि है। वही सीओ ललिता कुमारी ने कहा कि इनकी सेवा सराहनीय रही है,जो हमेशा लोगों को याद रहेगा।मुखिया प्रतिनिधि राम प्रवेश सिंह,मुखिया दीपक कुमार ने कहा कि इन्होंने हर केस को बारीकी से अनुसंधान कर जुर्म करने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाया।

भाजपा नेता चुन्नू कुमार चंदन ने कहा कि इनकी तत्परता,कार्यशैली,और व्यवहारिकता को याद रखेंगे।निवर्तमान थानाध्यक्ष ने क्षेत्र के लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यहां के लोगों का हर कार्य में सहयोग मिलता रहा है और सहयोग के बल पर ही हर केस को अंजाम तक पहुंचाया। वही नए थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से बहेतर से बेहतर कार्य करने का प्रयास करूंगा।

मौके पर सब इंस्पेक्टर अंजली कुमारी,कुमारी प्रियंका अर्श,एएसआई विनोद कुमार प्रसाद,वीरेंद्र कुमार,मुखिया मो.असजद,राजीव कुमार,, दीपक कुमार,त्रिपुरारी कुमार,सरपंच दयानंद झा, अनिल सिंह, कांग्रेस के एमएलसी प्रतिनिधि संजीव कुमार,राजद प्रखंड अध्यक्ष सुखराम महतो,युवा समाजसेवी हीरा झा,ग्राम रक्षा दल में राजीव कुमार,राम विनय राय,चिक्कू कुमार,धीरज कुमार,पप्पू हजारी सहित क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के जनप्रतिनिधि व अन्य लोग मौजूद थे।

बेगूसराय वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट