ताजपुर सरकारी अस्पताल की लापरवाही से मानवता हुई शर्मसार, जानें मामला… 

समस्तीपुर जिला अंतर्गत ताजपुर एपीएचसी में फिर दिखी अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही।

समस्तीपुर जिला ताजपुर एपीएचसी में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत के बाद मृतक युवक का शव ले जाने को अस्पताल प्रबंधन ने नहीं उपलब्ध कराया एंबुलेंस, आक्रोशित ग्रामीण स्ट्रैचर पर ही ले गये शव, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिला अंतर्गत ताजपुर एपीएचसी अस्पताल प्रबंधन की उदासीनता ने मनवता को शर्मसार किया है।बताते चलें कि सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल ही गये थे। अस्पताल चिकित्सक द्वारा दोनों युवक को मृत घोषित किया गया। जिसके बाद ताजपुर एपीचसी से युवक का शव ले जाने के लिए मृतक के परिजनोंने जब ऐम्बुलेंस का मांग किया तो प्रबंधन द्वारा दो एंबुलेंस होने के बावजूद उपलब्ध नहीं कराया गया। आक्रोशित ग्रामीण स्ट्रेचर पर ही शव को लेकर चलते बनें जिसका सोशल मीडिया पर भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की पुष्टि डीएनबी भारत नहीं करता है। वहीं उपस्थित लोगों ने बताया कि समस्तीपुर, महुआ पथ पर हुए दुर्घटना में दो युवक की मौत के बाद परिजनों ने शव ले जाने के लिए एंबुलेंस मांगा तो उन्हें उपलब्ध नहीं कराया जा सका। हालांकि अस्पताल में 2 एम्बुलेंस रहने के बावजूद भी अस्पताल कर्मी शव के लिए एंबुलेंस नहीं दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिससे गुस्साए परिजनों ने स्ट्रेचर पर ही शव को घर तक ले गये। वहीं लोगों ने दोषी अस्पताल कर्मी पर सख्त कार्रवाई की मांग जिला प्रशासन से की है।

समस्तीपुर से संवाददाता अफरोज आलम

biharDNBDNB BharathospitalSamastipur
Comments (0)
Add Comment