वीरपुर के सभी पंचायतों में विशेष ग्रामसभा आयोजित, लिया गया जल संग्रह करने की शपथ

डीएनबी भारत डेस्क 

सरकारी आदेशानुसार वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों में बुधवार 22 मार्च को संबंधित पंचायत के मुखिया की अध्यक्षता में विशेष ग्रामसभा आयोजित कर जल बचाओ को लेकर बिचार विमर्श के साथ शपथ लिया गया कि जरूरत के मुताबिक जल का उपयोग करेंगे।

इसके लिए अपने आसपास के लोगों,  दोस्तों, सगे संबंधियों को भी प्रेरित करेंगे इसी करी में वीरपुर पूर्वी पंचायत भवन में मुखिया पुनम देवी की अध्यक्षता में विशेष ग्रामसभा आयोजित किया गया। जिसमें सभी वार्डसदस्यो समेत पंचायत स्तर के विभिन्न विभागों के कर्मीयों सहित दर्जनों ग्रामीणों ने मुखिया के नेतृत्व में जल बचाओ को लेकर शपथ ग्रहण किया।

जबकि विशेष ग्रामसभा नौला पंचायत भवन में मुखिया ऋचा कुमारी की अध्यक्षता में, डीहपर पंचायत भवन में मुखिया राजीव कुमार की अध्यक्षता में, भवानंदपुर में मुखिया दिपक कुमार की अध्यक्षता में, वीरपुर पश्चिम पंचायत भवन में मुखिया त्रिपुरारी सिंह उर्फ भेंटरु की अध्यक्षता में, गेंहरपुर पंचायत भवन में मुखिया अशोक पासवान की अध्यक्षता में, जगदर पंचायत भवन में मुखिया आशा देवी की अध्यक्षता में, पर्रा पंचायत भवन में मुखिया अस्जद मल्लीक की अध्यक्षता में आयोजित कर लोगों ने शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया।

बेगूसराय वीरपुर से गोपल्लव झा की रिपोर्ट