समस्तीपुर: वारंटी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम हमला, कई पुलिस कर्मी समेत वारंटी परिवार के लोग घायल

मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ वार्ड संख्या 45 स्थित औद्योगिक क्षेत्र की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बड़ी खबर समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र से जहां कोर्ट के द्वारा निर्गत वारंट के आधार पर गिरफ्तारी करने गए पुलिस टीम के साथ वारंटी के परिवार के सदस्यों और पुलिस कर्मियों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। इस घटना में कई पुलिसकर्मी और वारंटी के परिवार के पांच सदस्य जख्मी बताए जा रहे हैं।

पूरा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ वार्ड संख्या 45 स्थित औद्योगिक क्षेत्र की है जहां बिजली विभाग से संबंधित केस में कोर्ट के द्वारा जारी नॉन बेलेबल वारंट के आधार पर गिरफ्तारी के लिए पहुंची मुसरीघरारी थाना की पुलिस और आरोपी पूर्व पंचायत समिति सदस्य फैक्ट्री संचालक सत्यनारायण शाह के परिवार के सदस्यों के साथ झड़प हो गई।

इस दौरान हुई मारपीट की घटना में पुलिस के द्वारा आरोपी पक्ष के ऊपर पुलिस के द्वारा मारपीट करने का आरोप लगा है वही इस घटना के दौरान पुलिस के ऊपर भी लाठी डंडे से हमला किया गया। जिसमें 7 पुलिसकर्मी में जख्मी बताई जा रहे हैं।

पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाने वाले सत्य नारायण शाह के परिवार के सदस्यों का कहना है कि इस मामले में उनके पिता के द्वारा बेल लिया जा चुका है बावजूद इसके पुलिस उन्हें पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी का प्रयास किया गया।

सभी जख्मी को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस कर्मियों जो जख्मी हुए हैं, उन्हें मुसरीघरारी के किसी निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन बड़ी अधिकारी के आदेश पर शुरू कर दी है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम