नालंदा: आपसी वर्चस्व को लेकर दबंगों ने घर पर चढ़कर किया 8 राउंड फायरिंग,इलाके में मची अफरा तफरी

कुछ दबंगों का इलाके में दबंगई चलती है और इन दबंगों के द्वारा अक्सर अपने वर्चस्व को कायम रखने को लेकर बेकसूर लोगो के साथ मारपीट किया करते हैं।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के खप्पड़ कुआं इलाके में आपसी वर्चस्व  बनाए रखने को लेकर दबंगों ने घर पर चढ़कर दिन के उजाले में आठ राउंड फायरिंग की। गोलियों की  तड़तड़ाहट की आवाज को सुनकर आसपास के लोग अपने-अपने घरों में दुबकना ही मुनासिब समझा।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह में कुछ दबंगों का इलाके में दबंगई चलती है और इन दबंगों के द्वारा अक्सर अपने वर्चस्व को कायम रखने को लेकर बेकसूर लोगो के साथ मारपीट किया करते हैं। आज भी जब एक युवक पढ़ाई कर अपने घर लौट रहा था।तभी पूर्व से घात लगाए दबंगों ने बिना किसी कारण के मारपीट किया। परिजनों जब इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने घर पर चढ़कर बिना किसी के परवाह किए हुए 8 राउंड फायरिंग की।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सोहसराय थाना अध्यक्ष राजमणि कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। करीब 15 मिनट तक ग्रामीणों और पुलिस के बीच नोकझोक होता रहा। ग्रामीणों के द्वारा गोलीबारी का वीडियो बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

 

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा