बेगूसराय में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर से लगी आग में दो घर समेत लाखो रुपये का संपत्ति जलकर हुआ राख

खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा पंचायत वार्ड संख्या 3 की घटना, आग लगते ही लोगों में हड़कंप मच गया और लोग जैसे-तैसे घर से निकलकर अपना जान बचाया।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में आग का कहर एक बार फिर देखने को मिला जहां गैस सिलेंडर से अचानक भीषण आग लगने से दो घर जलकर पूरी तरह से राख हो गया। आग लगते ही उस जगह हड़कंप मच गया लोग जैसे तैसे घर से निकल कर अपना जान बचाया और घर धू धू कर जलने लगा।

वही आग लगते ही उस जगह भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गया।घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के खोदावंदपुर प्रखंड के बाड़ा पंचायत वार्ड संख्या 3 की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह खाना बनाने के दौरान अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई आज देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और दो घरों को अपनी चपेट में लेकर धू धू कर जला दिया। आग लगते ही लोगों में हड़कंप मच गया और लोग जैसे-तैसे घर से निकलकर अपना जान बचाया।

स्थानीय लोगों ने भरसक आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आगे इतना विकराल रूप ले रखा था कि लोग आपके सामने बेबस नजर बनी रहे। स्थानीय लोगों ने बताया कि शंभू दत्त झा के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर से अचानक आग लग गई। इस अगलगी में दो घर जलकर पूरी तरह से राख हो गया वहीं घर में रखे सारा सामान भी जलकर स्वाहा हो गया।

फिलहाल स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल कर्मी को दी मौके पर दमकल कर्मी के टीम पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। लाल इस अगलगी में लाखों की सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गया।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट