बेगूसराय में उत्पाद विभाग की बड़ी करवाई,शराब पीने और बेचने के मामले में दो महिला समेत 17 लोगों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार शराबियों का कहना था कि खुलेआम शराब बेची जा रही है,लेकिन शराब तस्कर को पुलिस के द्वारा नहीं पकड़ी जा रही है और जो पीते हैं उसको पकड़ा जा रहा है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में उत्पाद पुलिस के एक बार फिर भारी कार्रवाई हुई है जहां शराब पीने और बेचने के मामले में दो महिला समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक गिरफ्तारी उत्पाद पुलिस के द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्र में छापेमारी करने के दौरान की है। इस दौरान उत्पाद पुलिस ने भारी मात्रा में महुआ शराबी बरामद की है। बताया जा रहा है कि उत्पाद पुलिस को विभिन्न थाना क्षेत्र में शराब बेचने और पीने का गुप्त सूचना मिली थी।

इसी सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया। इस छापेमारी अभियान के तहत दो महिला समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं भारी मात्रा में महुआ शराब भी बरामद हुई है। वही गिरफ्तार शराबियों ने बताया है की खुलेआम शराब बेची जा रही है। लेकिन शराब तस्कर को पुलिस के द्वारा नहीं पकड़ी जा रही है। और जो पीते हैं उसको पकड़ा जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि खुलेआम ट्रक के ट्रक शराब बेगूसराय में लाई जा रही है।साथ ही साथ एक शराबी में यह भी कहा कि महुआ शराब₹50 रुपया में एक गिलास खुलेआम चौक चौराहे पर बेची जा रही है। लेकिन उसे पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। आपको बताते चले कि बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है। लेकिन इसके बावजूद भी खुलेआम शराब बेचने और पीने का सिलसिला जारी है।

वही बिहार में शराब बंदी को सफल बनाने के लिए लगातार उत्पाद पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट