समस्तीपुर पहुंचे उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी लालू प्रसाद पर बोला जमकर हमला

 

12 पत्थर स्थित कर्पूरी सभागार में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर पहुंचे बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी। जहां रोड शो के माध्यम से लोगों का अभिवादन किया। 12 पत्थर स्थित कर्पूरी सभागार में पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू। सभी ने फूल, माला, पाक, चादर, बुके देकर किया स्वागत। काफी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने।

जमकर लालू परिवार पर किया हमला। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जब जेल गए तो अपनी पत्नी को बना दिए मुख्यमंत्री। पत्नी हटी तो अब अपने दोनों बेटे को आगे बढ़ाया और मंत्री तक बनवा दिया। इलेक्शन हारी बेटी तो राज्यसभा भेज दिए। अब और एक बेटी को आगे बढ़ाने की बात चल रही है। आज पूरा बिहार मोदी का परिवार है। वहीं उन्होंने  कहा कि 500 वर्षों से प्रभु श्री राम इंतजार कर रहे थे। इसी बीच प्रधानमंत्री ने घोषणा किया कि।

हम देश के सभी गरीबों को पक्का मकान देंगे। प्रभु श्री राम भी इंतजार कर रहे थे हमें भी पक्का मकान में कब ले जाओगे । आज सपना साकार हुआ प्रभु श्री राम को टेंट से निकाल कर भव्य मंदिर में बैठने वाला कोई है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।आज गरीबों को मुफ्त में अनाज दिया जा रहा है। साथ ही आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख तक का इलाज मुफ्त होगा। योजना  प्रधानमंत्री और बिहार सरकार दोनों गरीबों को देने का काम किया है।बिहार में शराब माफिया बालू माफिया जमीन माफिया हमारी बहन बेटियों को छेड़ने वाले को बिहार में रहने नहीं दिया जाएगा।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट