केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बड़ा बयान धार्मिक स्थलों पर हाथ में कलेवा बांध मुस्लिम करते हैं दुकानदारी’

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बड़ी मांग करते हुए प्रशासन से आग्रह किया है कि हिंदू के धर्म स्थलों पर जो हाथ में कलेवा बांधकर मुसलमान समुदाय के लोगों के द्वारा दुकानदारी की जाती है और इसकी वजह से कई बार मारपीट तक की नौबत आ जाती है इसे प्रशासन को गंभीरता से लेना चाहिए तथा ऐसे मामलों पर रोक लगनी चाहिए।

उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय को भी कहा है कि सनातन धर्म के लोगों को ठगने का काम बंद कर दें। वहीं उन्होंने अपनी बात को पुनः एक बार दोहराते हुए कहा है कि 1947 में हमारे पूर्वजों से चूक हुई जो कुछ मुसलमान भारत में रह गए अगर धर्म के आधार पर बटवारा हुआ होता और सारे मुसलमान चले गए होते तो आज सनातन धर्म के मानने वाले लोगों को परेशानी ना होती।

उन्होंने लालू यादव एवं तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि लालू जैसे नेता इस देश में है क्योंकि वह सिर्फ अपने परिवार तक ही सिमट कर रह गए। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि लालू यादव को नीतीश कुमार का सम्मान करना चाहिए तथा नीतीश कुमार का फोटो लगाकर पूजा अर्चना करनी चाहिए। क्योंकि 2015 में नीतीश कुमार की वजह से भी उनका राजनीतिक आधार पुनः एक बार स्थापित हुआ।

उन्होंने तेजस्वी यादव के संबंध में भी कहा की विदेश घूम कर तेजस्वी यादव सिर्फ ट्वीट करके देशवासियों को भरमाने का काम कर रहे हैं। साथ ही साथ उन्होंने हाथरस मामले में भी कहा कि जो भी दोषी होंगे उन्हें बक्सा नहीं जाएगा। इतना ही नहीं बिहार में लगातार गिर रहे पुलों के संबंध में भी खुलकर गिरिराज सिंह ने कहा कि जितने भी पुल गिरे हैं वह सभी कांग्रेस शासन काल में या फिर तेजस्वी के शासनकाल में बने थे। इसकी भी जांच हो रही है जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

BegusaraiBegusarai newsbiharBihar newsBihar politicsDNBDNB BharatGiriraj SinghMuslimpoliticalpolitics