समस्तीपुर में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने तीन को मारी टक्कर, आक्रोशित लोगों ने चालक की धुनाई की

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर शहर के अति व्यस्त स्टेशन चौराहे पर शनिवार की देर रात रामबाबू चौक की ओर से आ रही एक स्कार्पियो ने 3 लोगों को जबरदस्त ठोकर मार दी। इस दौरान एक बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। बाद में आक्रोशित लोगों ने स्कार्पियो चालक की पकड़कर पिटाई कर दी। वहीं स्कॉर्पियो में भी तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियो चालक समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है एवं क्षतिग्रस्त वाहन को भी जब्त कर लिया है। वाहन और गिरफ्तार व्यक्ति मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर का रहने वाला बताया गया है।

घटना के कारण स्टेशन चौराहे पर अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। घटना के संबंध में बताया गया है कि राम बाबू चौक की ओर से एक स्कार्पियो अनियंत्रित होकर आ रही थी। पहले उसने एक बच्चे को ठोकर मार दी। भागने के दौरान एक बुजुर्ग भी स्कॉर्पियो के चपेट में आ गए। बावजूद चालक ने वाहन को नहीं रोका और वाहन को बढ़ाता हुआ स्टेशन चौराहे के पास सड़क किनारे खड़ी मोहम्मद अफरोज की बाइक को कुचल दिया। इस दौरान मोहम्मद अफरोज ने चालक को पकड़ने की कोशिश की तो वाहन के साथ वह भी कुछ मीटर तक घिसटते गये। हालांकि वह बाल-बाल बच गए।

बाद में आक्रोशित हुए लोगों ने चालक को वाहन से नीचे उतार वाहन में तोड़फोड़ की और चालक के साथ भी मारपीट की। घटना की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस की टीम ने चालक और उसके सहयोगी को हिरासत में लिया है उधर इस घटना के कारण स्टेशन चौराहा पर जाम लग गया। जाम के कारण आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। खासकर ट्रेन से उतरने वाले लोग भी जाम में फंस गए। बाद में नगर पुलिस दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को मौके से हटाया तब जाकर स्थिति नियंत्रित हुई।

समस्तीपुर से अनिल चौधरी 

accidentbiharBihar newsDNBDNB BharatpoliceSamastipur
Comments (0)
Add Comment