राजधानी पटना में अपराधियों ने चाचा भतीजा को भूना, चाचा की मौत

डीएनबी भारत डेस्क 

अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ इस कदर खत्म हो चुका है कि अब राजधानी में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला है राजधानी पटना के मनेर का जहां अपराधियों ने चाचा भतीजे को गोलियों से भून दिया। घटना में चाचा की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से जख्मी है।

मृतक की पहचान मनेर थाना के ब्रह्मचारी गांव निवासी देव कुमार जबकि जख्मी भतीजा बिट्टू के रूप में की गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों चाचा भतीजा अपने ईंट भट्टा से शनिवार की रात अपने घर जा रहे थे तभी घर के समीप पहुंचते ही दो बाइक से पीछा कर रहे अपराधियों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।

सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान चाचा देव कुमार की मौत हो गई। वहीं भतीजा बिट्टू का इलाज चल रहा है। मामले में मनेर थानाध्यक्ष कि आपसी विवाद में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि दो बाइक से सवार चार अपराधियों ने पीछे से अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें देव कुमार के पीठ में लगी गोली सीने के आरपार हो गई।

बिट्टू कुमार के बांह में गोली लगी है। इलाज के दौरान देव कुमार की मौत हो गई जबकि बिट्टू का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

biharBihar newscrimepatnaPatna newspolice