खगड़िया में 30 घरो में लगी भीषण आग,लाखो की संपत्ति का हुआ नुकसान

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में आग लगने से 30 घर समेत लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। चूल्हे की चिंगारी से निकली आग ने देखते ही देखते आसपास के घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक घर में रखें लाखों रुपये की सामान समेत अनाज कपड़ा,फर्नीचर,जलकर राख हो गया। ग्रामीणों और दमकल के टीम के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

अग्नि पीड़ितों ने बताया कि आग इतनी भयावह थी कि घर से कोई सामान नहीं निकाल सका। वही परबत्ता प्रखंड क़े खाना बनाने कें दौरान लगी,आग में पन्द्रह घर जल कर राख हो गया। साथ ही पसराहा थाना क्षेंत्र कें सर्किल नंबर एक देंवठा पंचायत वार्ड नंबर पाँच में खाना बनाने कें दौरान लगी आग में छह घर जल गया।

वही नयागांव में हुई भीषण अग्निकांड में 3 घरों में आग की दिखी दिखी तबाही,वही बुद्ध नगर में हुई भीषण अग्निकांड में आधा दर्जन घर जलकर राख, तो वही परबत्ता प्रखंड के सौढ़ उत्तरी पंचायत के बुद्घ नगर भरतखंड में भीषण आगजनी की घटना की सूचना मिली है, जिसको लेकर क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं पुछताछ में परबत्ता अंचलाधिकारी चंदन कुमार ने बताया कि आगजनी घटनाक्रम में अपने अधिनस्थ कर्मियों द्वारा क्षति का आकलन की जा रही है। अंततः तीनों पीड़ित घरों के लोग को उचित मुआवजा राशि प्रदान कर दी जाएगी।

खगड़िया संवादाता राजीव कुमार की रिपोर्ट