आपसी विवाद में दो पड़ोसी में जम कर चले लाठी डंडे, 10 घायल

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। दोनों पक्ष की ओर से घंटों तक लाठी डंडे चले। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वही इस मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है।

पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ नगर स्थित गाछी टोला की है। एक पक्ष के मुकेश कुमार ने आरोप लगाया कि पड़ोसी जितेंद्र कुमार बेवजह गाली गलौज करने लगा। जब गाली गलौज का विरोध किया तो उसने पूरे परिवार के साथ घर में घुसकर लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड से सभी लोगों को बेहरमी से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

दूसरे पक्ष की बेबी कुमारी ने आरोप लगाया कि मुकेश कुमार शराब का धंधा करता है। मेरे घर के सामने शराब उतार रहा था तभी इसका विरोध किया तो उन लोगों ने घर में घुसकर घंटों तक मारपीट की। उन्होंने बताया कि मारपीट के कारण नगर थाना में मुकेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद उन लोगों ने घर पर चढ़कर फिर दुबारा मुकदमा उठाने की धमकी दी और विरोध करने पर लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड से पूरे परिवार को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

हालांकि मारपीट में दोनों पक्ष की ओर से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी। मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

BegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newsDNBDNB Bharat