शादी समारोह में मोटरसाइकिल से जा रहे दो व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में मोटरसाइकिल से शादी समारोह में जा रहे दो व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत के गोधना गांव स्थित एनएच 28 की है जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया है।

मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी पप्पू राय का 19 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार के रूप में किया गया है वही घायल व्यक्ति की पहचान समस्तीपुर जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी युगो राय का पुत्र दामोदर राय के रूप में की गई है। ग्रामीणों के अनुसार उक्त दोनों व्यक्ति अपने गांव शेरपुर से अपने बाइक पर सवार होकर बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव एक शादी समारोह में जा रहे थे तभी गोधना गांव स्थित एनएच 28 पर अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे मोनू कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दामोदर राय गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया है। इलाज के दौरान बेगूसराय जाने के दौरान रास्ते में ही दामोदर राय की भी मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस तक्षण गोधना गांव स्थित एनएच 28 पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताते चलें कि घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा।

बछवाड़ा, बेगूसराय से सुजीत कुमार 

Comments (0)
Add Comment