ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय, एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड संख्या 9 की है। शनिवार की देर शाम गोली की तरतराहट से इलाका मे दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया


डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से एक बड़ी खबर आ रही है जहा एक साथ तीन लोगो की गली मारकर हत्या से ईलाका सन्न रह गया है । जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड संख्या 9 की है। शनिवार की देर शाम गोली की तरतराहट से इलाका मे दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया।जहा एक ही परिवार के तीन लोगो की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर श्रीनगर निवासी उमेश यादव, राजेश यादव और नीलू कुमारी के रुप मे हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के संबंध मे बताया जाता है की साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रापट्टी निवासी उमेश यादव की पुत्री की शादी गोविंदपुर वार्ड नंबर 9 निवासी संजय यादव के बेटे ललन यादव के साथ हुई थी ।इस दरमियान संजय यादव के परिवार के लोग बराबर अपने रिश्तेदार के यहा श्रीनगर छर्रापट्टी आना जाना लगा रहता था और उमेश यादव की पुत्री नीलू कुमारी भी अपनी बड़ी बहन के घर गोविंदपुर आती जाती थी।

इसी दौरान बड़ी बहन के देवर हिमांशु से नीलू की नजदीकी जान पहचान हो गई। जिसमे कुछ दिन पूर्व नीलू की शादी हिमांशु यादव के साथ करा दी गयी।शादी के बाद हिमांशु के घरवाले लड़की को रखना नही चाहता था।और परिवार के लोग उसकी शादी कही अन्य जगह कराना चाह रहा था।जिसकी जानकारी मिलने के बाद उमेश यादव अपने पुत्र राजेश कुमार एवं पुत्री नीलू के साथ गोविंदपुर पहुंच गया।

और लड़की को रखने का दबाव बनाने लगा इसी बात को लेकर दोनो पक्षो के बीच कहा सुनी हो गयी।और बात इतना बढ गया की तीन लोगो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।बताया जाता है क पिता पुत्र मिलकर अपने पुत्री को ससुराल गोविंदपुर पहुंचने गया था। जहा बात इतना बढ गया की पहले नीलू की गोली मारकर हत्या के बाद पिता उमेश यादव और राजेश यादव को गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

जानकारी के अनुसार लड़की पक्ष अशोक यादव के तरफ से अपनी बेटी की विदाई कराके ले जाने के लिए बराबर कहा जाता था लेकिन विदाई कराके नीलू को नही ले जाता था।और अन्य जगह शादी की बाते की जानकारी मिलने पर बाप बेटे मिलकर अपनी बेटी ससुराल पहुंचने गया था। घटना के बाद पुरे सनसनी फैल गयी ।

सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन मे जुट गयी।और अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है। गोली किसने चलाई ये बात अभी स्पष्ट नही हो पायी है।स्थानीय लोग कुछ भी बेलने से परहेज कर रहे है।बेगूसराय एसपी मनीष कुमार भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये

डीएनबी भारत डेस्क