बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से परिजनों में आक्रोश, हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर किया हंगामा, जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का कर रहे है मांग 

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के समीप एन एच 31 को किया जाम 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक तरफ जहां ट्रिपल मर्डर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है तो वहीं हत्या के विरोध में आक्रोशित परिजनों ने एन एच 31 को जामकर जमकर हंगामा किया तथा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अरे रहे ।

हालांकि प्रशासन के समझाने बुझाने के बाद जाम को हटा लिया गया है। परिजनों ने यह जाम साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के समीप लगाकर विरोध प्रदर्शन किया था । गौरतलब है कि बीती रात आपसी विवाद में दामाद के द्वारा ही अपनी पत्नी ससुर एवं एक साले की हत्या कर दी गई थी ।

पूरा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के आहो गांव की है। बताया जा रहा है कि डेढ़ वर्ष पूर्व रघुनाथपुर निवासी नीलू कुमारी की शादी प्रेम प्रसंग की वजह से विष्णुपुर आहो निवासी हिमांशु कुमार से की गई थी ।

लेकिन बाद में आरोपियों ने लड़की को घर में रखने से इनकार कर दिया था। बीते रात नीलू कुमारी अपने भाई एवं पिता के साथ अपने ससुराल पहुंची थी जहां हिमांशु कुमार एवं उसके परिवार के सदस्यों के द्वारा गोली मारकर तीनों की हत्या कर दी गई थी।

डीएनबी भारत डेस्क