बेगूसराय में ट्रेन से कटकर रिटायर बैंक कैशियर की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा गुमटी के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में ट्रेन से कटकर रिटायर बैंक कैशियर की दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा गुमटी के समीप की है। मृतक व्यक्ति की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के लाखों गांव के रहने वाले रिटायर बैंक कैशियर राम उदगार पासवान के रूप में की गई है। रिटायर बैंक कैशियर वर्तमान में बाघ में एक किराए के मकान में रहते थे।

परिजनों ने बताया है कि वह घर से सब्जी लेने के लिए पावर हाउस चौक पर गए थे। सब्जी लेकर जब वह वापस लौट रहे थे तभी रेल ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन के चपेट में आ गए।जिससे उनकी मौत ट्रेन से काटकर हो गई। वही इस मौत की खबर लगते ही परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा हो गया है।

वहीं स्थानीय लोगों ने का आरोप है कि बेगूसराय रेल प्रशासन के लापरवाही के कारण बाघ गुमटी के समीप आए दिन ट्रेन से कटकर कई लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा है कि उसे जगह किसी प्रकार का कोई व्यवस्था नहीं है जिसके कारण से आए दिन घटना घटती है। फिलहाल इस घटना की सूचना मिलते ही रेल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क