खगड़िया: ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत, ट्रेन के नीचे से गुजरने को दौरान हुआ हादसा, मौत के बाद परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल

 

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन के नीचे से पार करने के दौरान एक महिला की कटकर मौत हो गयी। मृतक महिला कि पहचान बहादुरपुर थाना के शुम्भा पंचायत निवासी जनता पासवान की पत्नी डिंपल देवी के रूप में की गयी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन स्टेशन पर लगी हुई थी,उसी दौरान महिला ट्रेन के नीचे से इस पार से उस पार जाने लगी, उक्त महिला जैसे ही ट्रेन के नीचे से पार करने के लिए ट्रेन बोगी के अन्दर गयी, वही हरी बत्ती जल गया और ट्रेन को सिग्नल मिलते ही ट्रेन चल पड़ी।

जब तक महिला ट्रेन की बोगी के नीचे से निकल पाती तब तक ट्रेन चलने लगी और महिला ट्रेन के चपेट में आकर दो भाग में कट गयी. महिला की कटने की खबर सुनते ही स्टेशन पर मौजूद लोगों की भीड़ लग गयी. वही स्थानीय लोगों ने बताया कि बहादुर पीएचसी में आशा के रूप में कार्यरत थी. पीएचसी में अपना काम कर वापस अपने घर लौट रही थी। घर लौटने के दौरान भीषण गर्मी को देखते हुए जल्दी घर पहुंचने को लेकर ओवर ब्रिज के बजाय ट्रेन के नीचे से जाने के दौरान घटना घटी और उक्त महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

वही सूचना मिलते ही रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रेक से शव को हटाकर ट्रेन का आवागमन पुन: शुरु कराया। सूचना मिलते ही मृतक महिला के परिजन घटना स्थल पर पहुंचकर शव की पहचान की। वही रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया गया. वही मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट