बछवाड़ा में ट्रेन से गिरकर एक अज्ञात वृद्ध की हुई मौत, शव का नहीं हुआ शिनाख्त

 

बछवाड़ा-समस्तीपुर रेल खंड के रेलवे गुमटी संख्या 23 के समीप की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बछवाड़ा पंचायत के सिसवा गांव स्थित सोनपुर मंडल के बछवाड़ा समस्तीपुर  रेल खंड के रेलवे गुमटी संख्या 23 के समीप अज्ञात ट्रेन से गिरकर एक 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई । ट्रेन से गिरकर वृद्ध की मौत होने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गया और देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई । स्थानीय लोगों द्वारा रेलवे ट्रैक के समीप एक वृद्ध शव होने की सूचना रेलवे गुमटी पर कार्यरत गेटमैन को दिया गया ।

रेलवे गुमटी पर कार्यरत गेटमैन ने मामले की सूचना स्टेशन अधीक्षक बछवाड़ा को दिया । स्टेशन अधीक्षक बछवाड़ा ने मामले की सूचना जीआरपी थाना पुलिस को दिया । ट्रेन से गिरकर मौत होने की सूचना पाकर बछवाड़ा जीआरपी थाना पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचा । लेकिन मृतक का शव बछवाड़ा लोकल थाना के कार्य क्षेत्र में रहने को लेकर जीआरपी बछवाड़ा  द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा लोकल थाना को दी गई । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस तत्क्षण घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया ।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष बछवाड़ा अमित कुमार कांत  ने बताया कि रेलवे गुमटी संख्या 23 के समीप अज्ञात ट्रेन से गिरकर एक साठ वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है । शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है । मृतक का रंग सांवला है। मृतक  उजला पर ब्लू रंग का चेकदार शर्ट , भूरा रंग का फूल पेंट पहने हुए हैं । उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के उपरांत सुरक्षित रखा गया है । परिजनों का इंतजार किया जा रहा है । शव का शिनाख्त होने पर शव को परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। शिनाख्त नहीं होने की स्थिति में 72 घंटे के बाद पुलिस नियमावली के अनुसार इसका अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

डीएनबी भारत डेस्क