ट्रैक्टर व बाइक की आमने सामने टक्कर में,बाइक सवार की मौत,चालक की स्थिति नाजुक

डीएनबी डेस्क भारत

बेगूसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में एक मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के मोसदपुर स्थित एनएच 31 के समीप की है। मृतक युवक की पहचान गढाहारा थाना क्षेत्र के ठाकुरी राजवाड़ा गांव के रहने वाले रोहित कुमार के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक की पहचान विक्रम कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था।

उसी दरमियान मोसादपुर के पास अचानक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गया। टक्कर इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल पर सवार रोहित कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि विक्रम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल अवस्था में विक्रम कुमार को उस जगह से उठाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाए स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने रिफाइनरी थाना पुलिस को दी। मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। वही इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बेगूसराय से सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट