बेगूसराय में ट्रैक्टर की चपेट में आने से छात्र की गयी जान, परिजनों में मचा कोहराम

मामला मटिहानी थाना क्षेत्र की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में तेज रफ्तार की वजह से आज फिर एक छात्र को अपनी जान ग़वानी पड़ी। बताया जा रहा है कि लकड़ी लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से छात्र रितेश कुमार उर्फ मनु की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र की है। मृतक युवक की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के कोठिया निवासी रितेश कुमार उर्फ मनु के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि मनु कुमार आज किसी काम से अपनी बाइक पर सवार होकर मटिहानी जा रहा था इसी क्रम में मटिहानी ढाला के नजदीक तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई । आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए एक सदर अस्पताल लाया लेकिन चिकित्सकों ने मनु कुमार को मृत घोषित कर दिया ।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है । बताया जा रहा है कि मटिहानी बेगूसराय पथ पर मिट्टी लदी ट्रैक्टर एवं अन्य ट्रैक्टर बहुत तेज गति से चलाई जाती है और इसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से की है । बावजूद इसके ट्रैक्टर चालकों पर कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा और आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं।

डीएनबी भारत डेस्क