बेगूसराय में ट्रक की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने करीब एक घंटे एनएच 31 सड़क को किया जाम

 

घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित एनएच 31 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिससे मोटरसाइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इस मौत के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। इस घटना के बाद तकरीवन एक घंटे तक एनएच 31 भी जाम रहा।घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित एनएच 31 की है।मृतक युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव के रहने वाले पवन पाठक का पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया है कि ऋषि कुमार रेलटेल कंपनी में इंटरनेट लगाने का काम करता था। आज भी ऋषि कुमार कई जगह इंटरनेट लगाकर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर वापस उलाव लौट रहे थे। तभी ट्रैफिक चौक के पास तेज रफ्तार ट्रैक ने उसे कुचल दिया।

इस हादसे में ऋषि कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना के बाद एनएच 31 तकरीबन 1 घंटे तक जाम रहा।इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी।

मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर किसी तरह सड़क जाम को हटाया और उसके बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क