बिहार ड्राइवर संघ ने मृतक ट्रक चालक के विधवा को सौंपा 51 हजार रुपते का चेक

 

खोदावंदपुरप्रखंड के चलकी गांव स्थित आवास पर बिहार ड्राइवर संघ द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया ।

डीएनबी भारत डेस्क

विगत 19 नवम्बर को हरियाणा के पानीपत में ट्रक दुर्घटना में हुई चालक की मौत मामले में बिहार ड्राइवर संघ ने उनकी विधवा पत्नी ममता देवी को 51 हजार रुपये का चेक वतौर सहायता प्रदान किया । बताते चले कि प्रखंड के दौलतपुर पंचायत अंतर्गत चलकी निवासी ट्रक चालक सुरेंद्र पंडित की मौत वाहन दुर्घटना में हो गयी थी ।

रविवार को उनके सम्मान में चलकी स्थित आवास पर बिहार ड्राइवर संघ द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । कार्यक्रम को अधयक्षता संघ के जिलाध्यक्ष मंजय कुमार यादव ने किया । अपने शोक संवेदना में जिला अध्यक्ष ने कहा सुरेंद्र हमलोगों के बीच व्यवहार कुशल थे । उनका इस तरह से हमलोगों के बीच से चला जाना बेहद ही दुखद पल है ।

उनके आश्रितों पर तो दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है । होनी को हमरोक नही सकता लेकिन इस परिवार के साथ हम सब की सहानभूति है तत्काल महासंघ द्वारा संग्रहित 51 हजार की सहायता राशि का चेक उनके स्वजनों को सौप रहे हैं ।

मौके पर संघ के जिला कोषाध्यक्ष देव कुमार, उपाध्यक्ष श्रवण कुमार, सचिव अमित कुमार के अलावे सदस्य राजा राम, संजीव कुमार, लोकेश कुमार, तुरंत महतो, सत्य नारायण पंडित सहित अन्य कई चालक मौजूद थे ।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार की रिपोर्ट