बेगूसराय में तीन दिन से गायब इंटर की छात्र का शव कुआं से हुआ बरामद, शव मिलने के बाद परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल वार्ड नंबर एक की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में 3 दिन से लापता इंटर की छात्रा की शव को कुआं से पुलिस ने बरामद किया है। वही इंटर की छात्रा का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं छात्रा का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल वार्ड नंबर एक की है।

मृत छात्रा की पहचान सिंघौल वार्ड नंबर 1 के रहने वाले आनंद ठाकुर की पुत्री मुस्कान कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले अचानक घर से छात्रा लापता हो गई। घर वालों के द्वारा छात्रा को काफी खोजबीन की गई। लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। फिर बाद में परिजनों के द्वारा थकहार कर सिंघौल थाना में गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया।

आज जब लोगों ने कुआं के पास गया तो काफी बदबू उसे कुआं से निकल रहा था। जब लोगों के द्वारा नजदीक पहुंचकर उस कुंआ में झांखकर देखा तो छात्रा का शव उसे कुएं में पड़ा मिला। तभी इसकी सूचना सिंघौल थाना पुलिस को दी। मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर उसे कुएं से छात्रा मुस्कान कुमारी की  शव को बाहर निकल गया।

फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृत छात्रा मुस्कान कुमारी इंटर का एग्जाम दी थी। उसे एग्जाम में अच्छा खासा नंबर लाई थी।लेकिन अचानक तीन दिन पहले छात्रा मुस्कान कुमारी लापता हो गई। और लापता होने के बाद काफी परिजनों के द्वारा खोजबीन किया गया।

लेकिन छात्रा मुस्कान कुमारी का कुछ आता पता नहीं चल सका।आज उसका शव कुआं से पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क