बेगूसराय में तीन दिन पूर्व एक युवक को अपहरण कर किया हत्या,शव को पानी में फेका

 

मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के पसपूरा गांव की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल ही खत्म हो चुका है और अपराधी अपहरण एवं हत्या सहित बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे । ऐसा ही एक मामला बेगूसराय में सामने आया है जहां 3 दिन पूर्व एक युवक का अपहरण किया जाता है और फिर उसकी हत्या कर शव को पानी में फेंक दिया जाता है। पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के पसपूरा गांव की है । मृतक की पहचान पासपुरा निवासी मुकेश सिंह के पुत्र यशवंत कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि तकरीबन 10 वर्ष पूर्व मृतक यशवंत कुमार के चाचा मनोज सिंह की हत्या कर दी गई थी और इस हत्या में गांव के ही लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। तथा इस मुकदमे में  यशवंत के पिता मुकेश सिंह गवाह थे। और अब उनकी ही गवाही होनी थी । अतः अपराधियों के द्वारा मृतक यशवंत कुमार के पिता मुकेश सिंह पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था कि वह मुकदमा वापस ले ले, अन्यथा उनकी या उनके पुत्र की हत्या कर दी जाएगी। परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पूर्व यशवंत कुमार का अपहरण किया गया और उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई तथा शव को फेंक दिया गया ।

परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि बेगूसराय के एसपी सहित संबंधित थाने को इस संबंध में लगातार अवगत कराया गया लेकिन पुलिस ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई और आज भी जब परिजनों के द्वारा सड़क जाम किया गया तब जाकर पुलिस ने 2 घंटे के अंदर शव को बरामद कर लिया। वहीं इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनशनि फैली हुई है ।

अब सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने भी बेगूसराय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बेगूसराय पुलिस का भय अपराधियों के मन से बिल्कुल ही खत्म हो चुका है । फिलहाल पुलिस के द्वारा दावा किया जा रहा है की परिजनों के बयान के आधार पर मामले को दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही मामले का उद्वेदन कर लिया जाएगा।

डीएनबी भारत डेस्क