समस्तीपुर: टीम हेल्प के तत्वावधान में मुफ्त स्वास्थ्य व दवा वितरण कार्यक्रम का आयोजन

करीब दो सौ मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते हुए उन्हें बेहतर मशविरा भी दिया।

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर का प्रसिद्ध सामाजिक संस्था टीम हेल्प के तत्वावधान में रविवार को गुदरी बाजार स्थित ठाकुर प्रसाद एंड ग्रैंड सन इलेक्ट्रॉनिक्स मॉल परिसर में मुफ्त स्वास्थ्य जांच एवं दवा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में डॉक्टर सुशांत कुमार, डॉक्टर सोमलेंदु मुखर्जी,डॉक्टर हेमंत कुमार,डॉक्टर शिमाली सिन्हा,डॉक्टर अमित गौरव,डॉक्टर आरसी गुप्ता,डॉक्टर रिशु जालान,डॉक्टर रामजी चौरसिया,डॉक्टर पूजा और डॉक्टर वरुण ने अपना योगदान देते हुए करीब दो सौ मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते हुए उन्हें बेहतर मशविरा भी दिया।

इस अवसर पर टीम हेल्प के संस्थापक कमल किशोर ने बताया की हर साल की भांति इस वर्ष भी हेल्प टीम के तत्वावधान में मुफ्त स्वास्थ्य शिविर और दवा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे प्रसिद्ध डॉक्टरों की टीम ने करीब दो सौ मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते हुए मुफ्त दवा वितरित किया गया साथ ही सिटी पैथ लैब के सहयोग से  मरीजों के खून आदि का मुफ्त जांच भी किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के रॉबर्ट थामस, रूपा मैडम, ओम प्रकाश,संजीत कुमार बिलायती,सरदार मंजीत सिंह,कुंदन  गुप्ता,वृजवल गुप्ता,शुभम गुप्ता,हर्षित कुमार,मुन्ना अंसारी,राजू कुमार,दीपक कुमार,अर्जुन कुमार आदि ने अपना भरपूर सहयोग दिया।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट