जान जोखिम में डाल दो भाईयों ने पकड़ा झपट्टा मार को, ट्रेन में मोबाइल छीन भाग रहा था चोर

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में शातिर बदमाशों के द्वारा चलती ट्रेन मे यात्रियों से मोबाइल छिनतई की घटना लागातार सामने आ रही है। पर इस बार दो चोर को मोबाइल छीन कर भागना उस वक्त महंगा पड़ गया जब दो भाईयों ने जान जोखिम में डाल कर एक मोबाइल चोर को उस वक्त पकड़ लिया जब चोर चलती ट्रेन में एक भाई को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और मोबाइल लेकर भागने लगा। भाई के साथ घटित घटना को देखकर दूसरा भाई ने जान जोखिम में डालते हुए ट्रेन से कूद पड़ा और चोर को आखिरकार पड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पूरी घटना बेगूसराय रेलवे स्टेशन की है। घटना में एक भाई जहां गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं दूसरा भाई चोटिल हो गया। जिसका ईलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है। पूरी घटना बेगूसराय रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली के इंटरसिटी एक्सप्रेस की है। बताया जा रहा है कि दोनों भाई इंटरसिटी एक्सप्रेस से खगड़िया जा रहे थे इसी बीच ट्रेन जैसे ही रफ्तार में आई तभी शातिर चोरों के द्वारा एक भाई से झंझट करते हुए उसे नीचे फेंक दिया और मोबाइल लेकर भागने लगा। अपने भाई के साथ इस घटना को होता देखकर दूसरा भाई भी ट्रेन से कूद पड़ा और चोर को काफी पीछा करने के बाद पकड़ कर उसे बेगूसराय जीआरपी को सौप कर ईलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचा।

घायल की पहचान खगड़िया पुलिस लाइन के समीप रहने वाले डारेन पासवान के पुत्र राजा कुमार के रूप में हुई थीं वही दुसरे भाई की पहचान बिकास कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में विकास कुमार ने बताया कि वह लोग बेगूसराय से इंटरसिटी ट्रेन पकड़ कर खगड़िया जा रहे थे इसी बीच दो की संख्या में बदमाश उनके भाई का मोबाइल छीनने के दरमियान धक्का देकर नीचे गिरा कर मोबाइल छीन कर भागने लगा । अपने भाई को नीचे गिरते हुए देखकर वह भी ट्रेन से कूद गए और चोर का पीछा कर एक चोर को पकड़ लिया वही दूसरा चोर भाग खड़ा हुआ।

घायल राजा कुमार ने बताया कि वह लोग ट्रेन पकड़ कर खगड़िया की ओर जा रहें थे तभी ट्रेन के थोड़ा गति पकड़ते ही चोर उनसे बकझक करने लगा और इसी बीच उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। यह घटना बेगूसराय रेलवे स्टेशन से 500 मीटर की दूरी पर घटी है। यात्रा में उनके साथ उनकी मां और भाई और अन्य लोग भी ट्रेन में यात्रा कर रहे थे।फिलहाल दोनो भाई का ईलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है।