खड़ी थी पुलिस की गाड़ी, अनियंत्रित बाइक ने मारी टक्कर फिर…

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में बीती शाम एक बड़ा हादसा होते होते उसे वक्त टल गया जब एक ही बाइक पर सवार दो युवकों ने गस्ती कर रही डायल 112 की गाड़ी में जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में पुलिस वाले बाल बाल बच गए लेकिन बाइक सवार दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें डायल 112 की टीम ने ही इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

घायलों की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव निवासी शमशाद अली तथा खगड़िया जिला के महेशखुट निवासी बॉबी कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि सिंघौल थाना की डायल 112 की टीम गस्ती में मौजूद थी एवं उलाव हवाई अड्डा के समीप गश्ती वाहन को खड़ा कर सड़क का निरीक्षण कर रही थी। इसी क्रम में तेज गति से बाइक सवार दोनों युवक पहुंचे और पुलिस गाड़ी को देखकर एकाएक ब्रेक लगाया लेकिन तब तक अनियंत्रित बाइक ने डायल 112 की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ।

पुलिसकर्मियों के अनुसार बाइक सवार दोनों ही युवक शराब के नशे में धुत थे और इसी वजह से यह हादसा हुआ है। घटना के बाद जहां डायल 112 की टीम ने उन्हें सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है वहीं बिहार में लागू शराबबंदी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं ।

accidentBegusaraiBegusarai newsBegusarai policebiharBihar newsDNBDNB Bharatpoliceroad accident