3 दिसंबर को लापता मासूम का शव बरामद, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में 3 दिसंबर से लापता 4 वर्षीय एक मासूम बच्चे का शव लाल दियारा स्थित गंगा किनारे मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई और मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि मासूम बच्चे का अपहरण के बाद हत्या कर शव को लाल दियारा के गंगा नदी किनारे फेंक दिया। घटना नयागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बलहपुर पंचायत के सिंहपुर गांव की है। मृतक बच्चे की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले संजीव कुमार के 4 वर्षीय पुत्र निकुंज कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि 3 दिसंबर को निकुंज कुमार अपने मामा की शादी में नयागांव थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव आया था और शादी समारोह के दौरान ही 3 दिसंबर की शाम अचानक घर से लापता हो गया। परिजनों के द्वारा लगातार बच्चे की खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका जिसके बाद घरवाले थक हारकर नयागांव थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया। परिजनों ने बताया कि पुलिस प्रशासन के द्वारा मासूम बच्चे की खोजबीन नहीं की गई। परिजनों ने बताया कि बुधवार के दिन तकरीबन 2:00 बजे दिन में गंगा किनारे से मछुआरे के द्वारा मृत मासूम के शव होने की सूचना मिली कि नदी किनारे एक शव पड़ा हुआ है। तभी उस जगह पहुंच कर देखा तो उसकी पहचान निकुंज कुमार के रूप में की गई है।

परिजनों ने बताया कि निकुंज कुमार का अपहरण कर बुरी तरह से पहले उसकी पिटाई की उसके बाद निर्मम तरीके से हत्या कर शव को गंगा नदी किनारे फेंक दिया। फिलहाल इस घटना के बाद घटनास्थल पर नया गांव थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। लेकिन घटना के संबंध में नया गांव थानाध्यक्ष कुछ भी बताने से बचते रहे। बताते चलें कि इस घटना के बाद परिजनों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि बच्चें की खोज में पुलिस अपनी मुस्तैदी दिखाती तो बच्चे की मौत नहीं होती।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

BegusaraibiharchildcrimeDNBDNB Bharatmurderpolice
Comments (0)
Add Comment